_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"satyavijayi.com","urls":{"Home":"http://satyavijayi.com","Category":"http://satyavijayi.com/category/accident/","Archive":"http://satyavijayi.com/2017/01/","Post":"http://satyavijayi.com/arvind-kejriwal-asks-election-commission-make-brand-ambassador/","Page":"http://satyavijayi.com/satya-vijayi-truth-alone-triumphs/","Attachment":"http://satyavijayi.com/arvind-kejriwal-asks-election-commission-make-brand-ambassador/arvind-kejriwal-5/","Nav_menu_item":"http://satyavijayi.com/1600/","Custom_css":"http://satyavijayi.com/newspaper6point5/","Wpcf7_contact_form":"http://satyavijayi.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=14","Ml-slider":"http://satyavijayi.com/?post_type=ml-slider&p=25164"}}_ap_ufee

See How A Specially Abled Man Standing Outside ATM At Night Is Praising PM Modi For Demonetization – VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 रुपये के नोटबंदी के फैसले को आम आदमी की भी सराहना मिली है। दिल्ली के कनॉट प्लेस में एटीएम के बाहर लाइन में लगे एक आम आदमी ने पीएम मोदी के फैसले को सही बताया। कतार में लगे दिव्यांग व्यक्ति ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि ये ठीक है कि हमें अभी थोड़ी परेशानी हो रही है लेकिन फ्यूचर हमारे लिए ही सेक्योर होगा।

उन्होंने मोदी के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पचास दिन का वक्त मांगा है। इसलिए हमें उन्हें ये वक्त देना चाहिए। धीरे-धीरे चीजें नॉर्मल हो रही है। पहले एटीएम से निकाली की रकम 2000 रुपए थी और अब 2500 रुपया हो गई है। इस तरह-चीजें नॉर्मल हो रही है। हमें धैर्य रखना चाहिए।

Comments

comments

Mukesh

A science nerd willing to see a day when the youth of his nation starts reading the Vedas and the Upanishads instead of Stephen Hawking's "Brief History of Time".

error: Nice Try!! No Copying :)
%d bloggers like this: