अमित शाह ने की कार्यकर्ताओ से अपील, 50 फीसदी वोट हासिल कर लें तो, पूरा विपक्ष मिलकर भी नहीं हरा सकता

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव में 50 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त करने और 50 साल तक सरकार चलाने के लक्ष्य को लेकर काम करने का आह्वान किया।

पार्टी के विस्तार के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रम ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष शाह ने यहां सोशल मीडिया वॉलिन्टियर सम्मेलन में पूरे प्रदेश से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कठोर परिश्रम करने के साथ ही समुचित रणनीति अपनानी होगी ।

विपक्षी दलों पर केवल सत्ता के लिए राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘आज देश 2019 के लोकसभा चुनावों के मोड़ पर है, देश में विचारधाराओं का जो दंगल चल रहा है उसमें हमारी विचारधारा राष्ट्रवाद और अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने की भावना से जुड़ी है।

हम फिर से देश का प्राचीन गौरव लौटाना चाहते हैं, यह काम कठिन और कठोर है लेकिन हमने इसे जानबूझकर चुना है।’

शाह ने कहा कि एक समय में देश में कांग्रेस बनाम अन्य दल हुआ करते थे लेकिन आज उनकी पार्टी एक तरफ और बाकी विरोधी दल दूसरी तरफ हैं। हालाँकि, उन्होंने कहा, ‘ यदि हम 50 प्रतिशत मत प्राप्त कर लेते हैं और बाकी सभी एक भी हो जाएं तो भी हमें कोई नहीं हरा सकता, साथ ही हमें विजय को स्थायित्व भी देना है इसलिए हमें 50 वर्ष तक पंचायत से संसद तक सरकारें चलाने का लक्ष्य लेकर काम करना है।’

उन्होनें कहा कि सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को केन्द्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं, प्रदेश सरकार के कार्यों सहित अन्य विषयों की भी पूरी जानकारी होनी चाहिए। उन्होनें इस संबंध में मोदी एप के उपयोग को भी महत्वपूर्ण बताया।

शाह ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता भारत माता के लिए काम करता है जबकि दूसरे दलों के कार्यकर्ता लाभ के लिये काम करते हैं। बाद में पार्टी विस्तारकों की एक बैठक में हिस्सा लेते हुए बीजेपी अध्यक्ष शाह ने सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने की आवश्यकता जताते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की आत्मा हैं।

शाह ने कहा कि बूथ स्तर तक पूरी रचना के बाद पन्ना पमुख बनाने का कार्य भी 31 जनवरी तक पूरा करना है। शाह ने लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भी हिस्सा लिया तथा चुनाव की तैयारियों व रणनीतियों पर चर्चा की तथा सदस्यों को आवश्यक निर्देश दिए।

Comments

comments