प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह करेंगे गजेन्द्र सिंह शेखावत के लिए प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर से प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के प्रचार मे उतरेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी 26 अप्रेल को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहली बार राजस्थान आएंगे और जोधपुर संभाग जाएंगे जहां वह गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो करेंगे।

जोधपुर में बीजेपी प्रत्याशी एवं संघ के करीबी केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और सूबे के सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत से है. लिहाजा यह सीट कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई हैं. इसलिए दोनों पार्टियां पूरे जोर खरोश से चुनाव प्रचार में जुटी है.

सीएम अशोक गहलोत पिछले कुछ दीनो से जोधपुर में ही पड़े हुए हैं। मुश्किल प्रतिद्वंद्वी के सामने बेटे के जीत को सुनिश्चित करने अपना पूरा दम लगा रहे हैं गहलोत।

सोमवार देर रात भाजपा के प्रधान चुनाव कार्यालय में बैठक हुई। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की मौजूदगी में इस समिति की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने 26 अपे्रल को प्रस्तावित रोड शो के आयोजन और इससे संबंधित तैयारियों पर चर्चा की।

बैठक में रोड शो के प्रभारी नारायण पंचारिया ने तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। रोड-शो के सह प्रभारी प्रसन्न मेहता, जिलाध्यक्ष जगतनारायण जोशी ने संगठन स्तर पर की गई तैयारियों से अवगत करवाया। बैठक में महापौर घनश्याम ओझा, विधायक सूर्यकांता व्यास, पब्बाराम विश्नोई, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग मौजूद रहे।

Comments

comments