जोधपुर: बेटे के लिए रास्ता रोक अशोक गहलोत करते रहे सभा, जनता होती रही परेशान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर से चुनाव लड़ रहे अपने बेटे वैभव गहलोत के जीत को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। एक के बाद एक गहलोत घूम घूम कर अपने बेटे के लिए प्रचार कर रहे हैं। पर इसी बीच मुख्यमंत्री पर जनता के लिए मुश्किलें पैदा करने का आरोप लगा है।

दरअसल, बुधवार को अशोक गहलोत ने जोधपुर के फलौदी कस्बे में एक सभा को संबोधित किया। पर इस सभा के लिए फलौदी कस्बे को जोड़ने वाली मुख्य सड़क गौरव पथ को बंद कर यहां टेंट लगा दिया, जिसके कारण आम जनता को खासी परेशानी उठानी पड़ी। इस मार्ग पर कल से ही यातायात बन्द पड़ा है। ऐसे में लोग गहलोत पर प्रशासन का चुनाव में अपने निजी हितों में इस्तेमाल करने का आरोप लगा रहे है।

गौरतलब है कि वैभव गहलोत के प्रतिद्वंद्वी भाजपा के गजेन्द्र सिंह शेखावत भी अशोक गहलोत पर पूरे शासन तंत्र और प्रशासन का राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप लगाते आए हैं। इससे पहले मंगलवार को वैभव गहलोत के नामांकन के दौरान भी कांग्रेस पर रास्ता रोक आम जनता को तकलीफ देने का आरोप लगा था।

सीएम अशोक गहलोत के इस तरह से जोधपुर के फलोदी में सभा से एक दिन पूर्व और आज दूसरे दिन मुख्य सड़क पर टेंट लगाकर रास्ता रोकने और सभा करने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रहे हैं। सार्वजनिक रास्तो को बंद करने के मामले में अदालत के स्पष्ट निर्देश है की इस तरह से आम रास्ते को बंद करना और ट्रैफिक को डायवर्ट कर आमजन को परेशान न किया जाए। इसके बावजूद नेता इन आदेशों और निर्देशों की भी खुलकर धज्जियां उड़ा रहे हैं, लेकिन इन सबके बावजूद प्रशासन भी मूक दर्शक बनकर यह सब खुली आंखों से देख रहा है।

Comments

comments