महिला सुरक्षा रिपोर्ट पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

भारत को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश बताने संबंधी रिपोर्ट पर ट्वीट को लेकर बीजेपी ने राहुल गाँधी पर निशाना साधा। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप भी गिनाए।

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने संवाददाताओं से कहा कि यहां तक कि कठुआ और ऊना घटना में कैंडिल मार्च प्रदर्शन के दौरान प्रियंका गांधी को परेशान किया गया।

मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के दिल्ली स्थिति सोशल मीडिया कार्यालय की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने अपने सहकर्मी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जो कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया के प्रभारी दिव्या स्पंदना के तहत काम करती थी। उन्होंने कहा, ‘हम दिल्ली पुलिस से अपील करते हैं कि वह इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करे और लड़की की सुरक्षा सुनिश्चित करे।’

भारत को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश बताने संबंधी रिपोर्ट पर ट्वीट को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह रिपोर्ट थामसन रयूटर्स ने 100 भारतीय समेत 500 लोगों से बातचीत के आधार पर तैयार की गई जबकि भारत की आबादी 125 करोड़ है।

बीजेपी नेता ने कहा कि उनका मानना है कि देश में 95 प्रतिशत से अधिक पुरूष, महिलाओं का सम्मान करते हैं, अपने बच्चों की देखरेख करते है और अच्छा व्यवहार करते हैं। कुछ लोग मनोविकार से ग्रस्त हैं जिनके नैतिक मूल्य नहीं हैं। लेकिन आमतौर पर एक समाज के रूप में हम महिलाओं की सुरक्षा करते हैं।

मीनाक्षी ने कहा कि लेकिन एक फर्जी रिपोर्ट के आधार पर इस तरह की बात करना ठीक नहीं है। बीजेपी सांसद ने इस संदर्भ में हाल ही में एनएसयूआई के अध्यक्ष के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों का उल्लेख भी किया।

राहुल गांधी ने इस खबर जुड़ी एक रिपोर्ट पर ट्वीट किया था कि हमारे पीएम अपने बगीचे में योग के वीडियो बनाते हैं। महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा मामले में भारत, अफगानिस्तान, सीरिया और सऊदी अरबिया का अगुवा बना हुआ है, यह शर्म की बात है।

Comments

comments