भाजपा ने दिल्ली चुनाव का बिगुल फूंका, निकाली विश्व की सबसे बड़ी बाईक रैली

नई दिल्ली. दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की तारीख का ऐलान होते ही सियासी पारा गर्मा गया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने गुरुवार को ‘विजय अभियान’ रैली निकाली. इस रैली के जरिए बीजेपी (BJP) ने पार्टी को जीत दिलाने के मकसद से कार्यकर्ताओं के साथ बाइक रैली का आयोजन किया.

बीजेपी की यह बाइक रैली दिल्ली के पंत मार्ग से होते हुए आईएसबीटी, ब्रिटानिया चौक, धौला कुआं से होते हुए वापस पंत मार्ग आई। इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के अतिरिक्त, डॉ. हर्षवर्धन, मीनाक्षी लेखी और गौतम गंभीर जैसे कद्दावर नेता भी नजर आए।

बीजेपी ने इस बाइक रैली को ‘विजय अभियान 2020’ नाम दिया। बीजेपी को उम्मीद है कि वह लोगों को तक मोदी जी की बातें पहुंचाएंगी और दिल्ली में 22 साल के बनवास को खत्म कर पाने में सफल रहेगी.

इस रैली के मुख्य आयोजक थे करनैल सिंह। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कट्टर प्रशंसक के रूप में विख्यात करनैल ने भाजपा से जुड़ने के लिए अमरीका में अपने बसे बसाए व्यवसाय को भी छौड़ दिया था।

https://twitter.com/karnailsinghBJP?s=20

आज सारा दिन ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साईट पर ये रैली ट्रेंड करती रही। गौरतलब है कि, लोगों के मुताबिक यह दुनिया की सबसे बड़ी राजनितिक बाईक रैली थी।

बता दें, दिल्ली में 8 फरवरी मतदान होगा. जबकि 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे. दिल्‍ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए चुनाव होगा. दिल्‍ली में कुल 1.46 करोड़ मतदाता हैं. बुजुर्ग मतदाता पोस्‍टल बैलेट से मतदान में हिस्‍सा ले सकेंगे. राज्‍य में 2,689 जगहों पर वोटिंग होगी.

Comments

comments