अशोक गहलोत का सिर्फ एक ही मंत्र, मेरा वैभव बचा रहे मां राजस्थान चाहे कुछ भी सहे- भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

जैसे जैसे राजस्थान के लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं  वैसे वैसे राजनीतिक गहमागहमी का माहोल भी छा रहा है। इसी बीच भाजपा ने वैभव गहलोत के बहाने उनके पिता मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पूरी सरकार का ध्यान सिर्फ जोधपुर पर है. प्रदेश में सभी विकास कार्य ठप हो चुके हैं. त्रिवेदी ने तंज कसते हुए कहा कि राज्य सरकार का सिर्फ एक ही ध्येय है मेरा वैभव बचा रहे मां राजस्थान चाहे कुछ भी सहे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बीजेपी की ओर से घेरने की कोशिश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के दोनों बड़े नेता जोधपुर में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 अप्रैल को जोधपुर में सभा करेंगे तो 26 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर में रोड शो करेंगे. सीएम गहलोत को घेरने के सवाल पर सुधांशु त्रिवेदी ने उल्टा सवाल किया कि क्या गहलोत सिर्फ जोधपुर के मुख्यमंत्री है.

दरअसल मुख्यमंत्री गहलोत व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने अपने सभी प्रत्याशियों के नामांकन सभाओं में शामिल होने के बाद अब पार्टी का प्रचार और तेज कर दिया है. बीजेपी पर जमकर निशाने साध रहे हैं. ऐसे में बीजेपी गहलोत को जोधपुर में ही व्यस्त कर शेष सीटों पर बढ़त बनाने की तैयारी कर रही है.

Comments

comments