जानें कैसे चंदौली सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने किया शहर की स्वास्थ्य व्यवस्था का कायापलट

चंदौली लोकसभा क्षेत्र से सांसद श्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पिछले पांच सालों में अपने क्षेत्र के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को सुधारने मे विशेष भूमिका निभाई है। उत्तर प्रदेश भाजपा के मौजूदा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय स्वास्थ्य संबंधीत विशयो पर आरंभ से ही विशेष रूप से ध्यान देते आए हैं। और शायद यही कारण है कि एक सांसद के रुप में उन्होंने इस विषय पर खास ध्यान रखा।

चंदौली संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत चंदौली जनपद पर एक 30 बेड वाले ट्रामा सेंटर का प्रस्ताव केन्द्रीय स्वास्थ मंत्रालय से पारित करवा कर सांसद महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने शिलान्यास करवाया। रोड एक्सिडेंट के मरीजों के लिए यह सेंटर संजीवनी का कार्य करेगी। इस ट्रामा सेंटर का काम अभी जारी है।

हमेशा अपने संसदीय क्षेत्र के लोगो के बारे में सोचने वाले महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर समिट के दौरान भी एक ऐसा कार्य कर दिखाया जिसके लिए चंदौली और प्रदेश की जनता उनकि एहसानमंद रहेगी। विख्यात उद्योगपति श्री शेट्टी से मेदांता गुरुग्राम के तर्ज पर 400 बेड वाले सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की स्वीकृति करवाई, काम जारी है।

इसके अलावा शिवपुर में आयुर्वेदिक अस्पताल जिसका काम अभी चल रहा है उसके प्रेरणास्रोत भी श्री महेन्द्र नाथ ही रहे हैं। भारत सरकार के आयुष मंत्रालय मे होमियोपैथिक एवं यूनानी अस्पताल खोलने का भी प्रस्ताव दिया है श्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने।

Comments

comments