लोगों को जेल से फोन कर के धमकी दे रहा है कॉंग्रेस विधायक धीरज गुर्जर का भाई ?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव अपने पूरे शबाब पर है, और हर दिन राजनीति में नए बयान और नई मुश्किलें आती हुई दिख रही है कांग्रेस पार्टी के लिए।

पिछले दिनों कांग्रेस की राजगढ़ प्रत्याशी साफिया खान का वोटरों को डराने और धमकी वाला बयान दिया था।
तो वहीं भीलवाड़ा के जहाजपुर से कांग्रेस के विधायक धीरज गुर्जर के भाई नीरज गुर्जर भीलवाड़ा जेल से चुनाव के दौरान धीरज गुर्जर के विरोध करने वाले लोगों को फोन पर धमकी दे रहे है।

गुप्त सूत्रों से खबर पुलिस अधिकारियों को मिली तो आनन-फानन में बुधवार देर रात भीलवाड़ा जेल में डीएम व एसपी के निर्देश तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन इस दौरान कोई भी चीज नहीं मिली बीड़ी और सिगरेट के अलावा।

वही सियासी जानकारों का कहना है चुनाव के वक्त इस तरीके के धमकी भरे फोन जेल से बंद कैदियों के आना लोकतंत्र को कमजोर करता है, और पुलिस प्रशासन की नाकामी दर्शाता है, आम मतदाता में डर का माहौल पैदा करता है।

बहरहाल, विधायक धीरज के भाई पिछले दिनों खुलेआम फायरिग करने के मामले मे भीलवाड़ा जेल में बंद है। कांग्रेस नेताओं पर पलटवार करते हुए बीजेपी के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही गुंडागर्दी करती आई हैं, और जेल में बंद उनके विधायक के भाई भी लोगों को डरा कर चुनाव जीतना चाहते हैं, यह निंदनीय विषय है और चिंतित करने वाली बात है।

Comments

comments