राजस्थान में काँग्रेस का ब्राह्मण विरोधी चेहरा आया सामने

कांग्रेस पार्टी हमेशा से हिन्दू-ब्राह्मण विरोधी रही है और इसका जीता-जागता सबूत है हमारे अपने कश्मीर पण्डित भाई। आज भी जब कभी कश्मीर पण्डितों के साथ हुआ वो कांग्रेस पोषित खूनी मंजर आँखों के सामने आता है। तो एकबारगी दिलों-दिमाग सिहर उठता है किन नापाक इरादों ओर किन कांग्रेसी इशारों के सहारे पुरा खुनी खेल रचा गया। आप तो भूल ही गये होगें लेकिन याद रखिऐगा जो लोग भूल जाते है वो काल का ग्रास बन जाते है इतिहास से मिट जाते है। इसी भूल का नतीजा हम बंगाल ओर केरल ओर यूपी में भुगत रहे है। इसलिए याद रखिऐ जो राजस्थान में कांग्रेस के कप्तान है। वो उन ही कश्मीरी पण्डितों के हत्यारे के हाथ के चिह्न वाले दामाद पायलट है। ओर इनका इतिहास खूनी पंजा है। कांग्रेस एक षड्यंत्र के तहत पुरे देश में हिन्दुओं के खात्में के लिए।ऐसे खूनी पंजे वाले दामादों को अपने गोदामों से निकाल कर राजनैतिक रुप से इस्तेमाल करती है।और यह राजनीतिक पँहुच के सहारे आम-जनता को गुमराह कर।अपने सुनियोजित षड्यंत्र को अंजाम देती है। अब राजस्थान में कांग्रेस के हिन्दू और ब्राह्मण विरोधी होने के सबूत सिलसिलेवार पढ़ीऐ…

1.पायलट के ससूर ओर साले शेख अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला भारत ओर हिन्दू विरोधी बयान और गतिविधियाँ खुले आम करते है।पर पायलट चूँ तक नहीं बोलते क्योंकि नबाब को अब्दुल्ला परिवार ने लडकी जो दी है। हिन्दू विरोधी गैग में पायलट भी खुलेआम शामिल।इसलिए सब-कुछ जानते हुए मौन है।

2.लोकसभा का चुनाव भी मुस्लिम बहुल इलाके से लड़ते है।

3.अब दूर कहाँ जाते हो अभी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम बहुल सीट टोंक में जाकर पायलट ने मथा टेका है।क्या समझे पायलट को हिन्दुओं पर भरोसा नहीं है।

4.हर बार पार्टी संगठन में मुस्लिमों को बढ-चढ़ कर मौका दिया है।भला अभी टिकट देने में ही देख लीजीऐ।दामाद ने टिकट अपने मुस्लिम सालों को टिकट खूब दिऐ है।

5.दिग्गज ब्राह्मण नेता सीपी जोशी को पायलट ने षड्यंत्र के तहत किनारे कर दिया।ताकि वो हिन्दू विरोधी कांग्रेस के ऐजेडे को बिना रुकावट परवान चढ़ा पाऐ..।

अब इस पुरी पड़ताल के बाद एक बात साफ है।सचिन पायलट हिन्दुओं पर खूनी दाग है। लेकिन पायलट की इस राजनैतिक मुखौटे के पिछें छिपें जाल को राजस्थान की जनता जान गई है।इसलिए लोकसभा चुनाव हारे और अब भगौडौ की तरह अपने ससुराल वालों के बील में सुरक्षित सीट के चक्कर में टोंक गये है।मतलब हिन्दुओं का डर तो है,नबाब को..।राजस्थानीयों अपने स्वाभिमान को जगाओ इन मुस्लिम दामादों को भगाओं।

Disclaimer: The views and opinions expressed in this article are those of the authors and do not necessarily reflect the official policy or position of SatyaVijayi.

Comments

comments