दाऊद इब्राहिम पर स्वामी ने किया है चौंका देने वाला खुलासा !! चीन से आयी है ये खबर

हाल ही में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को हार्ट अटैक पड़ने की खबर आई थी, जिसके बाद कहा गया था कि उसका इलाज कराची के अस्पताल में चल रहा है. अब भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इसको लेकर दावा किया है. उनका कहना है कि खबरों के मुताबिक दाऊद का इलाज चीन में चल रहा है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को ट्वीट किया कि खबरों के मुताबिक दाऊद चीन के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है. वह वहां पर जयपुर पैर (नकली पैर) लगवा रहा है. स्वामी ने कहा कि उन्होंने इस बात की पुष्टि वहां मौजूद अपने दोस्तों से की.

आपको बता दें कि हाल ही में भारत के सबसे बड़े दुश्मन और 1993 मुंबई बम धमाके के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची में दिल का दौरा पड़ने की खबर थी. डॉन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी. पहले खबर थी कि दाऊद को कराची के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि पैरालिटिक अटैक के बाद दाऊद को वेंटिलेटर में रखा गया है. बताया जा रहा है कि दाऊट को ब्रेन ट्यूमर हुआ था, जिसका ऑपरेशन पाकिस्तान के कराची में हुआ, लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया. अब उसके शरीर का दाहिना हिस्सा पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है. हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई थी.

Comments

comments