जोधपुर: भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने बोला गहलोत परिवार पर हमला, अशोक गहलोत कि तुलना धृतराष्ट्र से की

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनसभा के बाद जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक निजी चेनल को दिए साक्षात्कार में गहलोत परिवार पर गम्भीर आरोप लगाए।

शेखावत ने गहलोत परिवार पर तंज कसते हुए उन्हे लोकतंत्र का राज परिवार कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मंत्री, संत्री सरकारी अधिकारी अपना काम छोड़ जोधपुर की गलियों में घूम घूम कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं। आगे हमला बोलते हुए गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुलना माहाभारत के धृतराष्ट्र से कर दिया।

शेखावत ने कहा कि प्रदेश अपराधीओ के लिए पनाहगाह बन गया है पर अशोक गहलोत पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन बैठे हैं और अपने बेटे को जिताना ही एकमात्र लक्ष्य मान बैठे हैं। इसके पहले इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने भी परिवारवाद पर अशोक गहलोत और कांग्रेस को घेरा।

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कई वर्षों के चुनाव परिणाम की अगर बात करे तो 1962 में लक्ष्मीमल सिंघवी, 1971 कृष्णा कुमारी, 1989 में जसवंतसिंह जसोल, 1980, 84, 91, 96, 98 में अशोक गहलोत, 2009 में चंद्रेश कुमारी कटोच और वर्ष 2014 में भाजपा के गजेन्द्रसिंह शेखावत यहां से चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे जो आज देश के केन्द्रीय राज्य मंत्री भी है।

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र की बात करें तो आठ विधानसभा क्षेत्र इसमें शामिल है जिसमें जोधपुर जिले के सात विधानसभा क्षेत्र के अलावा जैसलमेर जिले का पोकरण विधानसभा क्षेत्र शामिल है। वहीं जोधपुर का बिलाड़ा, भोपालगढ़ और ओसियां जो आता तो जोधपुर जिले में ही है, मगर उनका लोकसभा क्षेत्र पाली लगता है। यहां पर पिछले वर्ष के वोटिंग प्रतिशत की बात करे तो 62.22 प्रतिशत रहा है।

Comments

comments