तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता ने पार की सारी हदें, महिला की छाती पर मारी लात

तेलंगाना के निजामाबाद से एक शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां पर सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के मंडल प्रजा परिषद के अध्यक्ष इम्मादी गोपी और एक महिला के बीच जमीन विवाद में बहस इस कदर बढ़ी कि उन्होंने महिला की छाती पर लात मार दी। इसके बाद उनके खिलाफ इस मामले में केस दर्ज हो गया है।

मामला तेलंगाना के निजामाबाद जिले के इंदालवई गांव का है। यहां पर टीआरएस के नेता गोपी और महिला के बीच जमीन विवाद को लेकर बहस हो रही थी, इसी दौरान महिला ने उन्हें मारने के लिए चप्पल उठाई, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने महिला को बेरहमी से लात मार दी। हालांकि इसके बाद वहां खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

महिला की रिपोर्ट के बाद इम्माद गोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। हालांकि खुद गोपी ने भी महिला और उसके परिवार के खिलाफ उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज कराया है।

कहा जा रहा है कि महिला के परिवार ने गोपी से एक जमीन खरीदी थी, लेकिन वह उसका पजेशन उन्हें नहीं दे रहे थे। मामले में देरी होते देख महिला और उसके परिवार वाले गोपी के घर के सामने प्रदर्शन कर रहे थे,एएनआई के अनुसार, महिला ने गोपी से 33 लाख की प्रॉपर्टी दस महीने पहले खरीदी थी, इसके बाद गोपी ने इस जमीन का पजेशन महिला और उसके परिवार को नहीं दिया, पजेशन के बदले में वह उससे 50 लाख रुपए और मांगने लगे।

Source: ANI

Comments

comments