वैभव गेहलोत के सामने ही लगे मोदी-मोदी के नारे, चुपचाप हाथ जोड़कर निकलने के अलावा नही बचा कोई उपाय

जैसे जैसे लोक सभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे राजनीतिक गहमागहमी भी बड़ रही है। इसी बीच रविवार को एक घटना ने कांग्रेस पार्टी को काफी मुश्किल मे डाल दिया। दरअसल रविवार को जोधपुर के कांग्रेस प्रत्याशी और अशोक गहलोत पुत्र वैभव गहलोत कार्यकर्ताओं के साथ शिकारपुरा धाम पहुंचे, यहां राजाराम आश्रम में मेला लगा हुआ था। वैभव आश्रम में 15-20 मिनट रुके। परन्तु दर्शन के बाद जैसे ही वे बाहर निकले तब बाहर खड़ी भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी।

अचानक घटे इस घटनाक्रम पर वहां मौजूद पुलिस ने मोर्चा संभाला लिया ताकि मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले वैभव तक न पहुंच जाएं। वैभव सीधे अपनी कार की ओर बढ़ गए। इस दौरान लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। इस पर वैभव ठीक से कुछ समझ नहीं पाए और चुपचाप हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन करके निकल जाना ही बेहतर समझा। उनके साथ जोधपुर संसदीय क्षेत्र अंतर्गत लूणी विधानसभा के विधायक महेंद्र विश्नोई सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे।

इस घटना का वीडियो वायरल होने पर, विधायक विश्नोई बोले का कहना था कि शिकारपुरा धाम में वैभव का स्वागत भी हुआ, लेकिन कुछ युवक भीड़ में खड़े थे, वैभव के बाहर निकलते समय उन्होंने ही मोदी-मोदी के नारे लगाए।

वैभव जोधपुर सीट से भाजपा के कद्दावर नेता गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

Comments

comments