जोधपुर का चुनाव है कलयुगी माहाभारत, ऐसा मानना है भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत का

जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने आपने सीट से चुनाव को “कलयुगी माहाभारत होने की संज्ञा दे डाली। आगे उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुलना धृतराष्ट्र से भी की। यह तुलना शेखावत पहले भी समय समय पर करते आये हैं।

शेखावत ने कहा, ‘महाभारत की तरह ही यहां भी दो पक्ष आमने-सामने हैं। एक तरफ पांडव हैं जो भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से मैदान में खड़े हैं। दूसरी तरफ धृतराष्ट्र हैं जो पुत्रमोह में अंधे हैं और अधर्म के रास्ते पर चल रहे हैं।’ उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत इस बार जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

राजस्थान की सबसे हाॅट सीट जोधपुर में सिर्फ त दिन बाद मतदान है। यहा एक तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी स्वयं मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत है ।भाजपा व कांग्रेस में कांटे की टक्कर है। अशोक गहलोत खुद मुख्यमंत्री भी हैं। ऐसे में प्रशासन के साथ-साथ विधायक व सरपंच का भी उन्हे पूरा पूरा साथ मिल रहा है। कांग्रेस सीएम के काम व भाजपा गजेन्द्र सिंह शेखावत के बतोर सांसद काम को लेकर मैदान में हैं।

यहां भाजपा का पलड़ा काफ़ी भारी माना जा रहा है। गजेन्द्र सिंह शेखावत एक आम परिवार से आते हैं और वैभव गहलोत के मुकाबले आम जनता के ज्यादा करीबी माने जाते हैं।

Comments

comments