सीएम गहलोत ने अच्छा काम किया होता तो उन्हें बेटे के लिए गली-गली घूमना नहीं पड़ता- बेनीवाल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार में कुछ ही घंटे मात्र बचे है और हॉट सीट बन चुकी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट को बीजेपी ने जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर वसुंधरा राजे के बाद हनुमान बेनीवाल को भी बीजेपी ने मैदान में उतारकर चौहटन और बायतु में चुनावी सभाएं करा कर कैलाश चौधरी के पक्ष में मतदान की अपील की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ‘मैं प्रदेश की 5 लोकसभा सीटों पर गया हूं, बहुत अच्छा माहौल है. बीजेपी के प्रति और प्रदेश में 25 की 25 सीटें बीजेपी जीतेगी. साथ ही कहा कि ‘जोधपुर में मुख्यमंत्री का बेटा चुनाव लड़ रहा है और मुख्यमंत्री जी बहुत ज्यादा परेशान हैं उनको रात को नींद ही नहीं आती 1 दिन में 56 सभाएं कर रहे हैं और गली-गली घूम रहे हैं, अगर लोकप्रिय होते और मुख्यमंत्री जी ने अच्छा काम किया होता तो आज उन्हें अपने बेटे के लिए गली-गली घूमना नहीं पड़ता. आज उन्होंने 20 मंत्री जोधपुर में लगा रखे हैं और सीएम गहलोत के बेटे को जिताने के लिए लोगों को धमका रहे हैं’.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई चेहरा नहीं है और वह आए दिन ऐसे ऐसे बयान दे रहे हैं जिनका कोई तुक नहीं है. वहीं राजस्थान में कांग्रेस अलग-अलग गुटों में बैठ चुकी है और कांग्रेस के नेता ही कांग्रेस के प्रत्याशियों को हराने में जुटे हुए हैं.

Comments

comments