जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव करेंगे सिर्फ माली जाती का भला? वायरल विडियो से मचा हंगामा

राजस्थान के महत्वपूर्ण लोकसभा सीट जोधपुर में इस बार कांटे की टक्कर के आसार दिख रहे हैं। जहां एक तरफ तत्कालीन सांसद और भाजपा नेता गजेन्द्र सिंह शेखावत होगें तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत। पर इसी बीच एक ऐसा विडियो सामने आ गया है जिससे वैभव गहलोत की मुश्किलें बढ़ सकती है।
दरअसल, वैभल गहलोत का एक विडियो सामने आया है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर मौका मिला तो सबसे पहले माली के बेटे का भला करेंगे। वैभव गहलोत और उनके पिता अशोक गहलोत माली या सैनी समाज से ताल्लुक रखते हैं। विडियो में दिख रहा है कि वैभव गहलोत माली युवा समाज जोधपुर के कार्यक्रम में अपना वक्तव्य रख रहे थे। अब सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि कांग्रेस को जातिवाद पर उतर आना पड़ा।
एक तरफ जहां भाजपा के प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत “सबका साथ सबका विकास” की बात कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस समाज को जातियों में बांट कर क्या हासिल करना चाहती है? चुनावी माहौल है और ऐसे में कोई भी विरोधी दल ऐसे मौके को हाथ से जाने नही देना चाहेगी। जाहिर सी बात है कि भाजपा इस मौके का फायदा उठा कर वैभल गहलोत को एक जातिवादी नेता के रूप में साबित करने का प्रयास करेगी। और यह हतीयार भाजपा के हाथ में और किसी ने नहीं बल्कि खुद वैभव ने ही थमा दिया है।

Comments

comments