मोदी के समर्थन में जोधपुर के ‘चौकीदार’, कहा-राहुल गांधी के खिलाफ करेंगे FIR

राहुल गांधी का रात-दिन “चौकीदार चोर है” कहना अब उन पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है, जिसके चलते जोधपुर में सिक्योरिटी गार्डस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

प्रधानमंत्री को ‘चौकीदार नहीं चोर हैं’ कहने पर जोधपुर में उम्मेद अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड ने राहुल गांधी और सिद्धू के खिलाफ जमकर नारे लगाए साथ ही सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष और सिद्धू उनके लिए चोर शब्द का प्रयोग करते हैं, उससे वह आहत हैं, क्योंकि वह भी चौकीदारी कर रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राहुल के खिलाफ थाने में एफ आई आर दर्ज करवाएंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने 15 अप्रैल को साफ़-साफ़ शब्दों में कहा था कि रफ़ाल मामले की सुनवाई के दौरान कभी भी उसने ये टिप्पणी नहीं की कि ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी चोर हैं’, जैसा कि राहुल गांधी अपने बयानों में उसका (सुप्रीम कोर्ट) हवाला दे रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को रफ़ाल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के लिए ‘खेद’ जताया. सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि कांग्रेस अध्यक्ष अपनी टिप्पणी में उसका ग़लत हवाला दे रहे हैं.

Comments

comments