बंगाल मे पीएम मोदी की शानदार रैली के दौरान गिरा पंडाल, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे खुद प्रधानमंत्री

आज मिदनापुर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ में तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल में अभी लेफ्ट से भी बदतर हालात हैं और ‘सिंडिकेट की इजाजत के बिना बंगाल में कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता।’ पीएम ने कहा, ‘ये सिंडिकेट है जबरन वसूली का, ये सिंडिकेट है किसानों से उनका लाभ छीनने का, ये सिंडिकेट है अपने विरोधी की हत्या करने वालों का, ये सिंडीकेट है गरीब पर अत्याचार करने का।’

इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पूर्व छिड़े पोस्टर युद्ध का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘आज मेरे स्वागत में उन्होंने हजारों झंडे और पोस्टर लगाए। मैं इसलिए उनका आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने हाथ जोड़कर मेरा स्वागत किया।’ दरअसल, जिस जगह पर पीएम की रैली थी, उस पूरे इलाके को टीएमसी ने अपने पोस्टर, बैनर और झंडे से पाट रखा था।

प्रदेश के किसानों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता और गांव हमारे देश की आत्मा हैं। अगर देश का किसान उपेक्षित हों तो कोई भी देश आगे नहीं बढ़ सकता है।

जब प्रधानमंत्री मोदी किसान रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया. इस हादसे में अभी तक 20 लोगों के घायल होने की खबर है. घटना को देखते ही प्रधानमंत्री ने उनकी सुरक्षा में तैनात SPG कर्मियों से घायलों की मदद करने के लिए कहा, और ज़ख्मी लोगों को मोटर साइकिलों तथा PM की एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया.

इतना ही नहीं जैसी ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया तुरंत पीएम मोदी अस्पताल पहुंच गए और वहां घायलों को हाल-चाल जाना। । इस दौरान उन्होंने एक मरीज के कहने पर ऑटोग्राफ भी दिया।

इस दौरान एक घायल के सिर पर हाथ फेरते हुए पीएम ने कहा, बहुत हिम्मत है बेटा आपके अंदर. कहा जा रहा है कि जब प्रधानमंत्री घायलों से मिल रहे थे, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने डॉक्टरों से भी घायलों की हालत जानी। साथ ही उन्हें पूरी मदद देने का आश्वासन भी दिया।

Comments

comments