राजस्थान चुनावों में नमोनारायण मीणा की इस मुद्दे पर नाराजगी का भारी खामियाजा उठा सकती है कॉंग्रेस पार्टी

राजस्थान चुनाव अपने पूरे परवान पर है, पार्टियां अपने रूठे हुए नेताओं को मनाने में जुटी है। ऐसे में कुछ नेता मान गए और कुछ आधे अधूरे मन से माने है, राजस्थान में कांग्रेस पहले ही टिकट वितरण के बाद पिछडती नजर आ रही है।

इसी बीच कांग्रेस नेता नमोनारायण अपने भाई हरीश मीना को बीजेपी से कांग्रेस में शामिल कर टिकट देने से नाराज चल रहे हैं। दूसरी ओर बामनवास सीट पर पिछली बार कांग्रेस के प्रत्याशी रहे नवल किशोर मीणा का कांग्रेस ने टिकट काट इंदिरा मीणा को टिकट दे दिया गया था। इसलिए नवलकिशोर मीणा ने इंदिरा मीना के सामने बागी होकर चुनाव लड़ रहे है।

नमोनारायण के समर्थक भी नवलकिशोर के साथ मैदान में नजर आ रहे हैं, और साथ ही कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शिवचरण बैरवा तो खुले तौर पर नवल किशोर मीणा के नामांकन मे साथ रहे है।

ऐसे में कांग्रेस को भीतर घात का डर है, तो वहीं सियासी जानकारों का मानना है कि नमोनारायण अपने भाई को टिकट नहीं दिला पाए और जिस जगह से खुद नमोनारायण टिकट चाहते थे, वहां उनके भाई जो बीजेपी छोड़कर आए हैं उन्हें कांग्रेस का टिकट दे दिया गया। ऐसे में नमोनारायण कांग्रेस पार्टी से खासे नाराज माने जा रहे हैं।

इसके चलते बामनवास सीट पर कांग्रेस को नुकसान हो सकता है और हार भी सकती है।

Comments

comments