मंदसौर की घटना को लेकर अमर सिंह का बच्चन परिवार पर हमला, कहा जया बच्चन को आगे आकर इसका विरोध करना चाहिए

मंदसौर की घटना से पूरे देश के लोगों में गुस्सा है। राजनीति भी अपने चरम पर है, इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्य सभा सांसद ने बच्चन परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में निर्भया कांड हुआ था तो जया बच्चन ने संसद में आंसू बहाया था।

लेकिन, मंदसौर वाली घटना पर वह चुप हैं। मंदसौर की घटना को लेकर बॉलीवुड की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अमर सिंह ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज जारी किया है, जिसमें उन्होंने ये बात कही है।

अमर सिंह ने इस ट्वीट को अमिताभ बच्चन को भी टैग किया है।एक वक्त था जब अमर सिंह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन परिवार के बेहद करीबी थे।

अमर सिंह ने कहा कि सिर्फ प्रचार के लिए रोना अच्छी बात नहीं। वीडियो मैसेज में उन्होंने साफ-साफ कहा है कि जया बच्चन जी मंदसौर तो आपका मायका है। वहां आपने बचपन गुजारा है, पढ़ाई-लिखाई की है। इसलिए, यह आपकी जिम्मेदारी बनती है कि आप इस घटना के लिए चीखें और लोगों को बुलवाएं।

आगे वे कहते हैं, ‘अमिताभ बच्चन से कहिए वो बिग बी हैं। आपकी बहू एक अंतरराष्ट्रीय सेलीब्रिटी हैं, उनको बोलने को कहिए। इस तरह माहौल बनेगा।’

अमर सिंह ने कहा, ‘निर्भया कांड के बाद बड़ी संख्‍या में सोशल ऐक्टिविस्‍ट मोमबत्तियां लेकर सड़क पर उतर आए। इसके बाद कानून में आमूल-चूल बदलाव हुआ।

यह बदलाव इस कदर हुआ कि अगर किसी के साथ 20-30 साल पहले कुछ हुआ है तो उसे भी रेप की संज्ञा दे दी गई फिल्‍म ऐक्‍टर जितेंद्र के खिलाफ किसी ने बलात्‍कार का मुकदमा कर दिया। अपने देश में भी मी टू कैंपेन चला।’

Comments

comments