राज ठाकरे ने किया “मोदी मुक्त” भारत का आह्वान, सत्ता पाने के लिए कांग्रेस का हाथ थामा

नेता को जब सत्ता का सुख नहीं मिलता तो वह निराश, हताश, और पागलपन का शिकार हो जाता है, और इस दौरान वो अपनी नीच और घटिया मानसिकता को जग जाहिर कर देता है, कुछ ऐसा ही आजकल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे कर रहे है।

पिछले शनिवार उन्होंने अपनी नीच मानसिकता का प्रदर्शन कर ही दिया, जब उन्होंने मोदी मुक्त भारत का आह्वान कर दिया।

राज ठाकरे ने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है। ’’ ठाकरे ने कहा कि ‘‘मोदी मुक्त भारत“ बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार को चलता करने की खातिर सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए।

राज ठाकरे मोदी मुक्त भारत का सपना देखना छोड़ दीजिये, जब महाराष्ट्र चुनावो में औवेसी की पार्टी के लोग चुनाव जीतते है और उनके समर्थक खुले आम पाक जिंदाबाद के नारे लगाते है, तब आपका कोई बयान नहीं आता।

आतंकी याकूब मेनन के जनाजे में कई लोग शामिल होते है और पाक के समर्थन में नारे लगाए जाते है, तब भी आपकी तरफ से कोई बयान नहीं आता।

सच तो यह है की आपको सिर्फ सत्ता से मतलब है आपको कोई मतलब नहीं अपने देश और प्रदेश से, एक बाला साहेब थे जिनके राज में दाऊद भी उनसे डरता था, और एक आप (राज) हो जो सिर्फ मोदी जी को कोसते रहते हो, कमजोर और बेगुनाह उत्तर भारतीयों को मारते रहते हो और अपनी सारी अकड़ उन पर ही निकालते हो।

कई अवैध बांग्लादेशी मुंबई में रह रहे है जिनको हटाने गयी नगर निगम की टीम पर ही हमला कर दिया जाता है, तब क्या आपके मुँह में क्या छाले पड़ गए थे।

आप मोदी मुक्त भारत का सपना देख रहे हो, पर आप को नहीं पता की औवेसी जैसे लोग अपने वोट बैंक के जरिये आपको हटाने का रास्ता बना रहे है, पहले उनसे तो निपट लो कहीं ऐसा ना हो कि मोदी मुक्त भारत के चक्कर में ठाकरे मुक्त महाराष्ट्र हो जाओ।

Comments

comments