जानिए राज बब्बर को राजस्थान में स्टार प्रचारक बना के कॉंग्रेस ने क्यूँ की बड़ी गलती !

राजस्थान में सियासी पारा परवान पर है, दोनों पार्टियां अपने प्रचार प्रसार के लिए अपने पार्टी के दिग्गज नेताओं को आमंत्रित कर रही है।

स्टार प्रचारकों की सूची में कांग्रेस ने फिल्म स्टार और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को आमंत्रित किया है।

राजबब्बर कांग्रेस के समर्थन में झुंझुनू में रैली करने वाले है, लेकिन हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायपुर में पत्रकारों से बात करते हुए नक्सलियों के समर्थन में बयान दिया है।

राज बब्बर ने कहा है कि वह लोग अभाव में हैं, जिनका अधिकार छीना गया है, वे लोग अपने अधिकार के लिए प्राणों की आहुति दे रहे हैं।

गौरतलब है कि राज बब्बर ने नक्सलियों को क्रांतिकारी बताया है।

राजब्बर के इस बयान पर वही बीजेपी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है, कि कांग्रेस नक्सलियों का समर्थन करती है।और यह देश के सैनिकों का अपमान है।

राजस्थान में जहां राज बब्बर को शेखावाटी में स्टार प्रचारक कांग्रेस ने लगाया है।

गौरतलब है कि शेखावाटी हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा सैनिक देने वाली भूमि है, और हजारों कि तादाद में सैनिक परिवार रहते है।बल्कि शेखावाटी के कई गांव तो ऐसे जहाँ हर घर में फौजी है, और साथ ही साथ कई परिवारों कि कई पीढीयाँ सेना में है।

वही नक्सली लगातार देशभर में भारतीय सेना के जवानों पर हमला करके नुकसान पँहुचाते रहते है।

लिहाजा ऐसे में कांग्रेस का राज बब्बर को शेखावाटी में उतारना नुकसान का सौदा हो सकता है।

सियासी जानकारों का मानना है, कि शेखावाटी में सैनिक परिवार राजब्बर का विरोध कर सकते है।

और ऐसे में कांग्रेस को लेने के देने पड़ सकते हैं,और लिहाजा जहां कांग्रेस शेखावाटी में अपनी जमीन खो सकती है।

खैर कांग्रेस नेता इन नक्सलियों का समर्थन करने से पहले कई बार भारतीय सेना के खिलाफ बदजुबानी करते रहे है।

सियासी जानकारों का कहना है कि कांग्रेस का नक्सलवाद को बढावा देना और समर्थन करके भारतीय सैनिकों का मनोबल तोडने का काम कर रही है,ऐसे में सैनिक परिवार कांग्रेस का को मुहँ तोड़ जबाब देगें।

Disclaimer: The views and opinions expressed in this article are those of the authors and do not necessarily reflect the official policy or position of SatyaVijayi.

Comments

comments