पिता के कंधों पर सवार होकर चुनाव लड़ रहे हैं वैभव, जोधपुर के पांच गांवों के नाम तक नहीं जानते- गजेन्द्र सिंह शेखावत

जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया है कि राजस्थान का पूरा शासन तंत्र उनको हराने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। शेखावत ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी वैभव गहलोत की अपनी कोई पहचान नहीं है और वह सिर्फ अपने पिता अशोक गहलोत के कंधों पर सवार होकर चुनाव जीतना चाहते हैं।

“पूरे शासन तंत्र का दुरुपयोग मेरे विरुद्ध हो रहा है, अफसरों अआ दुरुपयोग हो रहा है, शक्तियों और आसन का दुरुपयोग हो रहा है, यहीं तकलीफ है,” शेखावत ने अपने विरोधियों को घेरते हुए कहा।

“वह (वैभव गहलोत) पिता के कंधों पर सवार होकर चुनाव लड़ रहे हैं, यहां गहलोत मैजिक जैसा कुछ भी नहीं,” शेखावत ने कहा।

अपने प्रतिद्वंद्वी वैभव गहलोत पर चुटकी लेते हुए शेखावत ने कहा कि वे जोधपुर की पांच गांवों के नाम तक नहीं जानते। अपने जीत पर आत्मविश्वास दर्शाते हुए शेखावत ने कहा कि जोधपुर में शत प्रतिशत मोदी लहर चल रही है।

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि मोदी जी की जन कल्याणकारी योजनाएं समाज के हर तबके को फायदा पहुंचा रही है। उन्होंने किसान कर्ज माफी पर भी राजस्थान सरकार को घेरा। “विधानसभा चुनावों के आगे कांग्रेस ने कर्ज माफी का वादा किया था पर ऐसा कुछ भी राजस्थान में नही हुआ,” शेखावत ने कहा।

इस बार राजस्थान के जोधपुर से लोकसभा चुनाव जम उठा है ।जहां एक तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी स्वयं मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत है ।दोनों पक्ष ही अपना पूरा जोर इस सीट से लगा रहे हैं।

Comments

comments