‘मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत प्रदेश की चिंता छोड़कर बेटे के लिए गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले में प्रचार कर रहे’- भाजपा नेता वासुदेव देवनानी

राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री, वासुदेव देवनानी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और जोधपुर से चुनाव लड़ रहे उनके बेटे वैभव गहलोत पर तिखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत प्रदेश की चिंता छोड़कर बेटे के लिए गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले में प्रचार कर रहे हैं। पुत्र मोह में प्रदेश को बेहाल छोड़ दिया है।

आज प्रदेश पानी-बिजली जैसी बुनियादी सुविधा की कमी से जूझ रहा है तो दूसरी ओर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लग चुका है। वे गुरुवार काे पत्रकार वार्ता में बाेल रहे थे। उन्हाेंने अाराेप लगाते हुए कहा कि सीएम गहलोत को हार नजर आ रही है, इसलिए वे हताश हो चुके हैं। हताशा में फोन टेप करने और जासूसी करने के झूठे आरोप पीएम मोदी पर लगा रहे हैं।

चार-पांच महीने में ही कांग्रेस सरकार में प्रदेश में 16 प्रतिशत अपराध बढ़ चुके हैं। झूठ बोलकर विधानसभा में जीत हासिल कर ली पर अब जनता सच जान चुकी है। राजश्री योजना हमने शुरू की और नई सरकार बनने के बाद एक भी बेटी के खाते में पैसा नहीं अाया। बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिल रहा है।

देवनानी ने कहा कि राजस्थान में भी घुसपैठ बढ़ रही है, इसलिए हम असम की तर्ज पर यहां पर एनआरसी लागू करेंगे। उन्हाेंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कर्इ नेता जोधपुर अाएंगे अाैर रोड शो करेंगे। यह रोड शो गांधी मैदान से गोल्ड बिल्डिंग होते हुए जालोरी गेट तक हाेगा।

Comments

comments